About Us

Onlinenews24.in (ऑनलाइन न्यूज 24.इन) न्यूज़ को एक ब्लॉगर यूट्यूबर और डिजिटल मार्केटर के द्वारा बनाया गया है. 

ऑनलाइन न्यूज 24 का मुख्य उद्देश्य है ताज़ा जानकारी को सबसे पहले सटीक अपने रीडर तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को सफल बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट राइटर दिन रात अथक प्रयास में लगे रहते है।

ऑनलाइन न्यूज 24 का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेबसाइट और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वास्तविक सच्चा आधार बनाना है। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय के साथ बिजनेस, टेक्नोलॉजी आटोमोबाइल, फाइनेंस , इंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल,अजीब समाचार, व्यापार जीवन शैली समाचार इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक न्यूज़ प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।

आनलाईन न्यूज 24 की कहानी

इस वेबसाइट को बनाने के पीछे तमाम लोगों का हाथ है और जब वेबसाइट बनाने की तैयारी की जा रही थी तो उस समय यह स्पष्ट था की हम अपने पाठकों को ऑनलाइन दम सटीक और एकदम सही-सही जानकारी देना चाहते थे इसलिए इस वेबसाइट का निर्माण किया गया है, अतः आप सभी पाठकों से निवेदन है कि आप सभी इस वेबसाइट पर १००% विश्वास कर सकते हो क्योंकि इस वेबसाइट पर कंटेंट एकदम ओरिजिनल एकदम सटीक दिया जाता है कोई भी गलत कंटेंट होने की दशा में एडिटर के द्वारा उसे समय-समय पर निकाल दिया जायेगा, यही कारण है कि इस न्यूज़ पोर्टल का न्यूज वेबसाइट न्यूज़ ब्लॉग निर्माण किया गया और इसमें हमें पुरे दो वर्ष लग गए।

आनलाइन न्यूज 24 का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करते रहना है जो उनके दैनिक जीवन में मदद करें , साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती हो और पढ़ने की इच्छा को संतुष्टि की अनुभूति कराये।

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की जानकारी मिलेगी–

1.Entertainment News

2.Finance News

3.Technology News

4.Business News

5.Education News

6.Automobile News

7.Loan News

8.Credit Card

9.Gaming

10.Cryptocurrency

and more

 

Vipin Jaiswar, Founder: Onlinenews24.in

Vipin Jaiswar एक YouTuber और Blogger इन्होंने अपने नाम से ही एक ब्लॉग बनाया है जो vipinjaiswar.in है Onlinenews24.in के Founder और Content Strategy Head है. इन्होने Blogging Career की शुरुआत 2018 में किया था और अभी तक कई बेहतरीन ब्लॉग बना चुके है.

 

Nidhi Gautam, Writer: Onlinenews24.in

यह अभी पढ़ाई कर रही है इन्हें और एजुकेशन फील्ड में काफी रुचि है इसलिए यह हमेशा एजुकेशन के बारे में नई-नई डिप्लोमा , Vocational , degree कोर्सेज आदि के बारे में लिखती है और सभी के साथ जानकारी शेयर करती है.

Sudeep Sajan, Writer: Onlinenews24.in

सुदीप साजन एक लेखक और सिंगर है, इन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बारे में काफी रुचि रखते हैं और बहुत कुछ जानते हैं और उसके बारे में जानकारी प्रदान करते रहते हैं।

 

Onlinenews24.in Contact Information

Hi, this Vipin Jaiswar, in the above paragraph you know about the website properly and now I am going to provide my contact details.

If you have any problem & suggestions for this website then you can contact me by using following contact details.

Name Onlinenews24.in
Email Contact@onlinenews24.in
Facebook Id Facebook.com/onlinenews24
Twitter Id Twitter.com/onlinenews24in
Instagram Id Instagram.com/onlinenews24in

Thank You for Visiting Our About Us Page. Take Care..

Scroll to Top